स्ट्रैपलेस ब्लाउज में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती Ishita Dutta, खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड बनाने वाली फिल्म दृश्यम 2 की एक्ट्रेस इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं। उनका किलर अंदाज फैंस को काफी पसंद आता हैं। वहीं, एक्ट्रेस साड़ी और स्ट्रेपलेस ब्लाउज के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। एक्ट्रेस इशिता दत्ता अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाने का हुनर बखूबी जानती हैं। स्ट्रेपलेस ब्लाउज और साड़ी के साथ एक्ट्रेस इशिता दत्ता बेहद ही स्टनिंग पोज देती नजर आ रही हैं।

Ishita Dutta flaunts her beauty in strapless blouse, fans go crazy for her beauty

इशिता दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज से वो हुस्न का जलवा दिखाया, जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट गए। इशिता दत्ता टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाएगी का जलवा बिखेर चुकी हैं। बलखाती कमर और खूबसूरती से इशिता दत्ता फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाना बखूबी जानती हैं। खुले बाल और लाइट मेकअप में एक्ट्रेस इशिता दत्ता बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं।

एक्ट्रेस इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं, फैंस को उनकी तस्वीरें काफी पसंद आती हैं। इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर अपने निजी और प्रोफेशनल पलों को साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस इशिता दत्ता के इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!