पंजाबी फिल्म Honeymoon की शूटिंग के कारण नहीं कर पाई Vikram Bhatt की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू: Jasmine Bhasin

Punjabi film Honeymoon, Jasmine Bhasin, Vikram Bhatt, Bollywood debut with Vikram Bhatt film, Shooting of Punjabi film Honeymoon

टीवी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन के बॉलीवुड डेब्यू की लंबे समय से चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि जैस्मिन विक्रम भट्ट की एक फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। इसके बाद इस फिल्म के बारे में कोई अपडेट नहीं आया। अब एक इंटरव्यू में जैस्मिन ने खुद पुष्टि की है कि वह विक्रम भट्ट की एक फिल्म करने वाली थीं, जिसको महेश भट्ट ने लिखा था। उन्होंने फिल्म छोडऩे की वजह भी बताई है।

उन्होंने कहा, हां मैं एक फिल्म करने वाली थी जिसका निर्माण विक्रम भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी कर रही थी। इसे महेश भट्ट ने लिखा था और विक्रम भट्ट के एक सहयोगी इसका निर्देशन करने वाले थे। तब मैं हनीमून की शूटिंग कर रही थी और फिल्म को टालना पड़ा। हम ऐसे बिंदु पर पहुंच गए जहां मेरे पास समय नहीं था और फिल्म की शूटिंग शुरू करनी थी।

Could not make Bollywood debut with Vikram Bhatt’s film due to shooting of Punjabi film Honeymoon: Jasmine Bhasin

जैस्मिन ने बताया कि इसकी वजह से उनके और विक्रम के बीच कोई कड़वाहट नहीं है। उन्होंने विक्रम से माफी मांगी थी और उन्होंने जैस्मिन की बात समझी। दोनों ने आपसी सहमति से तय किया कि अगर चीजें नहीं बन पा रही हैं, तो इसे छोड़ देना ही बेहतर है। जैस्मिन ने आगे कहा, दुर्भाग्य से मैं यह फिल्म नहीं कर रही हूं, लेकिन मैं इस मौके के लिए विक्रम सर को धन्यवाद देती हूं।

जैस्मिन ने गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म हनीमून में काम किया है। अब उन्हें अपने बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है। वह इसके लिए काफी मेहनत कर रही हैं। उन्होंने कहा, मैं हर वो ऑडिशन दे रही हूं, जिसके लिए मुझे बुलाया जा रहा है। मैं अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रही हूं। मेरा हौसला और उम्मीदें बरकरार हैं। यह मेरा सपना है और मैं अपने सपनों को पूरा करने में विश्वास रखती हूं।

जैस्मिन टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। 2015 में उन्हें टशन-ए-इश्क से ब्रेक मिला। वह दिल से दिल तक में भी नजर आ चुकी हैं। नागिन 4 ने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई। इसके बाद बिग बॉस 14 से उनका अलग प्रशंसक वर्ग बना। वह साउथ की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। जैस्मिन के साथ उनके प्रशंसकों को भी उनके डेब्यू का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!