बड़ी खबरः Gaya International Airport को मिली उड़ाने की धमकी, High Alert जारी, एक्शन में पुलिस और जांच एजेंसियां

गया। गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट Gaya International Airport को ड्रोन से उड़ाने की धमकी मिली है। यह पत्र एयरपोर्ट डायरेक्टर को भेजा गया है। इसमें होली के दिन ड्रोन और केमिकल से हमले करने की जिक्र है। एयरपोर्ट डायरेक्टर बंगजीत साहा ने कहा है कि एक चिट्ठी प्राप्त हुई है जिसमे एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी लिखी गई है।

डायरेक्टर को मिले पत्र में 27 लोगों के नाम और पते हैं। जिसमें से 3 लोग गया के हैं। इस धमकी भरे पत्र को गया एयरपोर्ट डायरेक्टर द्वारा गृह मंत्रालय दिल्ली और गया एसएसपी को भेजा गया है। यह चिट्ठी किसके द्वारा भेजी गई है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। मामले की गंभीरता को लेकर गया में हाई अलर्ट जारी किया गया है। साथ ही पुलिस और जांच एजेंसियां भी एक्शन में आ गई हैं।

इस मामले को लेकर एयरपोर्ट प्रशासन और जिला पुलिस विभागीय अधिकारियों के द्वारा एक बैठक भी सुरक्षा को लेकर की गई। इस मामले में जिला पुलिस भी अभी चुप्पी साध रखी है। एयरपोर्ट की सुरक्षा सीआईएसएफ के जवानों के द्वारा की जाती है, हालांकि इस चिट्ठी मिलने के बाद गया पुलिस भी अपनी पैनी निगाह बनाए रखे है। वहीं पुलिस इसे गंभीरता से जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है, कि यह किसी संगठन या फिर किसी शरारती तत्वों का हाथ तो नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!